Advertisements

पालमपुर की सीनू कपूर को पहला मिसेज़ डायनेमिक गद्दी का खिताब मिला

  • विनोद चड्ढा, बिलासपुर

हिलीवूड स्टूडियो एसोसिएशन व भसरा प्रोडक्शन द्वारा रविवार को धर्मशाला में पहला मिस्टर, मिस व मिसेज़ डायनेमिक गद्दी-2019 का आयोजन बड़ी ही धूमधाम से किया गया! इस दौरान भरमौर की श्वेता ठाकुर के सिर पहली मिस डायनेमिक गद्दी का ताज सज़ा जबकि पालमपुर की सीनू कपूर को पहला मिसेज़ डायनेमिक गद्दी का खिताब मिला है! योल के अमन ठाकुर पहले मिस्टर गद्दी बने है। धर्मशाला रोड पर स्थित निजी होटल में आयोजित पहले इंटरनेशनल ट्रेडिशनल-शो में भटियात के विधायक विक्रम जरियाल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया! जबकि प्रसिद्ध लोक गायक सुनील राणा, वंदना कपूर व ज्योति आर्य निर्णायक मंडल में शामिल हुए।

House of Amigos

House of Amigos | For a great adventure in Manali !

इस दौरान राकेश कथूरिया, विपिन नैहरिया, अंजू नैहरिया, रक्षा जस्वाल, डोली राणा व तरसेम जरियाल ने बतौर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान तीन राउंड आयोजित किए गए। तीनों राउंड में प्रतिभागियों ने अपनी कला का जादू बिखेरा तथा जजेज व लोगों को अपनी प्रतिभा के दम पर प्रभावित किया।

मुख्यातिथि भटियात के विधायक विक्रम जरियाल ने अपने सम्बोधन को संबोधित करते हुए कहा कि युवा चाहे कितनी भी बड़ी उपलब्धि हासिल क्यों न कर ले,उन्हें अपनी संस्कृति, वेशभूषा, खानपान व खेतीबाड़ी को नहीं भूलना चाहिए। साथ ही आयोजकों व विजेताओं को बधाई भी दी! कहा कि वे खुद हल जोत कर खेतीबाड़ी करते है और अपना अनाज खुद तैयार करते है।

लोक गायक सुनील राणा ने इस दौरान इस दौरान अपनी प्रस्तुति भी दी। उन्होंने गाने प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के आयोजक विनोद भारद्वाज ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा इसके सफल आयोजन के लिए सहयोगियों के आभार व्यक्त किया।

Hostel in Manali

House of Amigos, Top rated best boutique Youth Hostel in Manali

Leave a Reply