Advertisements

धर्मशाला महिला क्रिकेट टीम ने बिलासपुर को हरा जीता अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब

धर्मशाला महिला क्रिकेट टीम ने बिलासपुर को हरा जीता अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब
अंकित वालिया (कांगड़ा)

नगरपरिषद मैदान कांगड़ा में चल रही हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बुधवार को डी ए वी कॉलेज कांगडा में हुआ। इस समापन समारोह में मुख्यतिथि माननीय एस डी एम कांगडा श्री जतिन लाल जी उपस्थित रहे। कांगडा कॉलेज के प्राचार्य डॉ बलजीत सिंह पटियाल ने मुख्यतिथि का औपचारिक स्वागत किया। मुख्यतिथि के साथ कांगडा व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री वेद प्रकाश , नगर परिषद कांगडा के अध्यक्ष श्री अशोक शर्मा, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की तरफ से आए पर्यवेक्षक श्री राजकुमार, और चयनकर्ता श्री जितेन्द्र भी उपस्थित थे ।

House of Amigos

House of Amigos | For a great adventure in Manali !

प्रतियोगिता के फाईनल मैच में राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला ने राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलासपुर टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 74 रन ही बना सकी । कविता ने 19, डिंपल ने 15 और सोनाली ने 16 रन बनाए ।
धर्मशाला की तरफ से नताशा ने 3 ,और शिवाली ने 2 विकेट झटके ।
लक्ष्य का पीछा कर रही धर्मशाला की टीम ने मात्र 9 ओवरों में ही 3 विकेट के नुकसान पर मैच और खिताब अपने नाम कर लिया। नेहा और पूजा ने 14-14 रन तथा विजु ने 13 रन बनाए ।
इससे पहले तीसरे स्थान के लिए खेले गए मैच में राजकीय महाविद्यालय जोगिन्द्रनगर ने राजकीय महाविद्यालय सुन्दरनगर को 6 विकेट से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया ।
डी ए वी कॉलेज कांगडा के मीडिया प्रभारी डॉ अरूणदीप ने बताया कि इस बार प्रतियोगिता में हिमाचल के विभिन्न कॉलेजों की कुल 11 टीमों ने भाग लिया और सभी खिलाडियों ने खेल भावना से क्रिकेट खेला। फाईनल मैच के बाद विश्वविद्यालय की टीम के चयन के लिए ट्रायल भी लिया गया जिसमें कई महिला खिलाडियों ने अपनी दावेदारी पेश की।
अन्त में माननीय एस डी एम कांगडा श्री जतिन लाल ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

Hostel in Manali

House of Amigos, Top rated best boutique Youth Hostel in Manali

Leave a Reply