Advertisements

बिलासपुर में गुंडागर्दी, दो युवकों को अगवा कर 6 घंटे तक पीटा!

विनोद चड्ढा, बिलासपुर

सोमवार को पीड़ितों के परिजनों सहित पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल से मिलने पहुंचे और अपनी व्यथा सुनाई.

House of Amigos

House of Amigos | For a great adventure in Manali !

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌‌Bilaspur) जिले में गुंडागर्दी चरम सीमा पर है. आए दिन यहां मार-पिटाई के मामले सामने आ रहे हैं. बिलासपुर के कोठी चौक के पास दो युवकों की कुछ गुंडातत्वों ने पिटाई की.

आरोप है कि दोनों युवकों को अगवा करने के बाद छह घंटे तक पीटा गया. एक युवक की मां घटना की जानकारी मिलने के बाद जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसके साथ भी अभद्रता की गई है. मारपीट का यह मामला तीन दिन पुराना है और युवकों और परिजनों ने पुलिस (Himachal Police) पर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है और इस बाबत बिलासपुर (Bilaspur) को ज्ञापन सौंपकर की न्याय मांग की है. दोनों युवक को बड़ी बेरहमी से पीटा गया है. दोनों गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों ने अपने शरीर के चोटों के निशान भी दिखाए हैं.

पुलिस बनी रही तमाशबीन

युवक की मां भी घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुँची. साथ ही पुलिस को सूचित किया. पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने अब कोई कार्रवाई नहीं की है. साथ ही मौके पर गए पुलिस कर्मी तमाशबीन बन कर मौन रहे. उन्होंने युवकों को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया.

डीसी को आपबीती बताते हुए दोनों युवक.

डीसी के समक्ष पहुंचे

सोमवार को पीड़ितों के परिजनों सहित पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण जिलाधीश बिलासपुर राजेश्वर गोयल से मिलने पहुंचे और अपनी व्यथा सुनाई. जिलाधीश राजेश्वर गोयल ने एसपी साक्षी वर्मा से दूरभाष पर बात कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई अम्ल में लाने के आदेश दिए हैं.

Hostel in Manali

House of Amigos, Top rated best boutique Youth Hostel in Manali

Leave a Reply