Advertisements

मनीष (कुल्लू) : देश में आज महिलाएं विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रही है। जिससे राष्ट्र निर्माण में उनकी भूमिका भी अहम होती जा रही है। कुल्लू के देव सदन में आयोजित री इमेजिन जिंदगी के सम्मान समारोह में महिलाओं को संबोधित करते हुए एसपी कुल्लू शालिनी ने कहा कि महिलाएं अब अपने आप को किसी से कम ना आंके। क्यों की समाज, कानून व सरकार महिलाओं के हित के लिए कार्य कर रहा है।ऐसे में अब महिलाओं को भी पुरुषों के साथ मिलकर देश के लिए कार्य करना चाहिए ताकि राष्ट्र निर्माण में पुरुष महिलाओं की एक समान भागीदारी सुनिश्चित हो सके।

री इमेजिन जिंदगी के सम्मान समारोह में एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक कार्य में जुटी महिलाओं को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र भी बांटे। सामाजिक संस्था री इमेजिन ज़िन्दगी के अध्यक्ष क्रिस ठाकुर ने बताया कि सम्मान समारोह में ज़िला कुल्लू पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री मुख्यातिथि, विशेष अतिथि , कल्पना ठाकुर , हीरो ऑफ कंचनजंगा कर्नल प्रेम चन्द , प्रेम ठाकुर उपस्थित रहें। साथ ही इस कार्यक्रम में आज़ाद जनजातीय धरोहर समिति व प्रिशा फॉउंडेशन ने भी अहम कार्यक्रम को सफल करने में अहम भूमिका निभाई। आज़ाद धरोहर समिति के अध्यक्ष शाम आज़ाद और प्रिशा फॉउंडेशन की अध्यक्ष प्रिया शर्मा ने कार्यक्रम की सरहाना की।

House of Amigos

House of Amigos | For a great adventure in Manali !

कार्यक्रम में संस्था की तरफ से राधा एनजीओ की संस्थापिका सुदर्शना ठाकुर, नन्ही ऋषिता कौंडल, नविता गौतम, कृष्णा टशी पल्मो ठाकुर, पायल ठाकुर तिश्या रक्षिता, मीरा आचार्या, प्रिया शर्मा, बिमला महंत, कल्पना ठाकुर, सृष्टि शर्मा, संध्या ठाकुर, कविता ठाकुर, मालविका रुडिंगवा, रवीना ठाकुर, सीमा रानी, वर्षा ठाकुर, अनीता, मंजू ठाकुर, श्रुति मोरे, कारसेवा दल की महिला सदस्य, शकुन, रीना राणा, सुमन कारपा, कल्पना शर्मा, सुमन, अनूपा, श्रेया की व लगभग 35 अन्य महिलाओं व बेटियों को सम्मानित किया गया। वही, इसी समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में टीम डी पायरेट्स के बेहतरीन नोजवान थीम बेस्ड सांस्कृतिक कार्यक्रम से दर्शकों का मनोरंजन किया।

Share This Article

Share this:

Hostel in Manali

House of Amigos, Top rated best boutique Youth Hostel in Manali