Advertisements

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग मेट्रिक , जमा दो बेलदार महासंघ का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिला 

  • ललित ठाकुर । पधर
हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग मैट्रिक, जमा दो बेलदार महासंघ की पधर इकाई का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से डिग्री कॉलेज नारला में मिला। महासंघ के प्रधान चतर दास, महासचिव तिलक राज गौतम ने लगभग डेढ़ दर्जन पदाधिकारियों के साथ अपना दो सूत्रीय मांग पत्र मुख्यमंत्री को सोंपा जिसमें सभी मैट्रिक, जमा दो शिक्षित बेलदारों को एक मुश्त पदोन्नत करके कार्य निरीक्षक बनाया जाए। प्रतिनिधिमंडल ने यह भी मांग रखी कि यदि विभाग में

House of Amigos

House of Amigos | For a great adventure in Manali !

निरीक्षक के पदों की कमी के चलते लैब असिस्टेंट, स्टोर कीपर तथा माइनिंग गार्ड जैसे सेम स्केल पदों पर तैनाती दी जाए।

संघ ने मुख्यमंत्री के उस फैसले का भी स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया जिसमें सरकारी कर्मचारी की मृत्यु चाहे सेवानिवृति के दिन भी हो जाये तो भी उसके परिजनों को सरकारी नोकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधमंडल को आश्वस्त करते हुए कहा कि इस मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। महासचिव तिलक राज गौतम ने बताया कि इस मांग को शीघ्र अमलीजामा पहनाने के लिए शीघ्र ही जिला कुल्लू व मंडी का सयुंक्त प्रतिनिधिमंडल दोबारा मुख्यमंत्री से सचिवालय में मिलेगा तथा साथ ही आर एन्ड पी रूल में संशोधन करने की भी बात रखेगा।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2000 के बाद विभाग में किसी भी फील्ड स्टाफ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पद्दोन्नति नहीं हो सकी है। मौके पर संगठन के उप प्रधान बालम राम, गुडू राम, राम लाल, वीरेंद्र कुमार भी उपस्थित रहे।

Hostel in Manali

House of Amigos, Top rated best boutique Youth Hostel in Manali

Leave a Reply