Advertisements

स्पोर्ट्स क्लब पधर द्वारा तीन दिवसीय वालीबाल और कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज

स्पोर्ट्स खिलाड़ी मोहन लाल ठाकुर ने किया प्रतियोगिता का शुभारम्भ

ललित ठाकुर ।

House of Amigos

House of Amigos | For a great adventure in Manali !

स्पोर्ट्स क्लब पधर द्वारा तीन दिवसीय और प्रतियोगिता का आयोजन शुक्रवार को किया गया । जिससे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस प्रतियोगिता का आगाज पधर के बाड़ी गांव के नेशनल खिलाड़ी रहे स्वर्गीय श्याम लाल की याद में और दीपावली के अवसर पर को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पधर के खेल मैदान में किया गया ।

प्रतियोगिता का शुभारम्भ द्रंग मण्डल भाजपा के अध्यक्ष और स्पोर्ट्स खिलाड़ी रहे मोहन लाल ठाकुर ने रिवन काट कर किया । स्पोर्ट्स क्लब पधर के अध्यक्ष चुनी लाल ने बताया कि दोनो प्रतियोगिता में बॉलीबाल की 12 और कबड्डी की 10 टीमें भाग ले रही है ।

वालीबाल का पहला मैच बाबा क्लब पधर और स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया जिसमें बाबा क्लब पधर विजयी रहा ।

मुख्यतिथि ने अपने सम्बोधन मे स्पोर्ट्स क्लब पधर के सदस्यों को बधाई दी जिन्होंने क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए प्रतियोगिता का आगाज करवाया और कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से क्षेत्र में अच्छे खिलाड़ियों को अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका मिलता है ।

खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए और अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए । उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी यहां से इनाम लेने से वंचित रह जाएंगे वो आगे कड़ी मेहनत कर इनाम प्राप्त कर सकते है ।

इस अवसर पर स्वर्गीय श्याम लाल की धर्म पत्नी शंकुन्तला देवी, पधर स्कूल के डीईपी भूपेंद्र शर्मा, पीटीआई जितेंद्र कुमार, इंद्र सिंह, सुरेश कटारिया, फते सिंह, विनोद कुमार और विजय कुमार सहित क्षेत्र के लोग मौजूद रहे ।

Hostel in Manali

House of Amigos, Top rated best boutique Youth Hostel in Manali

Leave a Reply